राजीनीति

समाजवादी पार्टी को बिखरने से बचा लिया लालू यादव ने, बने गेम चेंजर, जाने कैसे किया आंतरिक कलह को हल!

Sharing is caring!

उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी में चल रहे घमासान के बीच लालू यादव से बड़ा बयान दिया है, इटीवी के साथ खास बातचीत में आज उन्होंने कहा कि मैंने समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो मुलायम यादव और अखिलेश यादव से फोन पर बातचीत कर पार्टी के अन्दर आये राजनीतक संकट को हल करने के लिए जो कदम उठाया वो रंग लाया है. गौरतलब है कि कल मुलायम ने अखिलेश यादव और रामगोपाल यादव को पार्टी से 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया था.

 लालू यादव ने कहा कि यूपी में सपा का भविष्य नेताजी और अखिलेश के हाथों में सुरक्षित है उन्होंने कहा कि गलतफमी के कारण दोनों के बीच यह विवाद पैदा हो गया था जिसको दूर करने के लिए हमने दोनों से बातचीत किया है जिसके बाद दोनों के बीच सब ठीक हो गया है लालू के मुताबिक वह नहीं चाहते थे कि इस फुट का लाभ बीजेपी को आगामी विधानसभा चुनाव में मिले हमारे एक प्रयास ने बीजेपी का सारा खेल बनते-बनते बिगाड़ दिया.
इसके लिए हमने दोनों को पक्ष जान कर सुलह कि कोशिश की जिसका परिणाम अच्छा आया गौरतलब है कि लालू का मुलायम के साथ पारिवारिक रिश्ता है रिश्ते में लालू यादव के समधी है लालू के सबसे छोटी बेटी का विवाह मुलायम के पोते तेजप्रताप के साथ हुआ है और यूपी चुनाव में लालू सपा को समर्थन देने का वादा किया है और साथ ही सपा के लिए यूपी प्रचार भी करेंगें.
Loading...
loading...

Advertisement

Connect!